2022 Mercedes EQS showcases its front-end design

0
62

मर्सिडीज-बेंज ने कारखाने के अंदर एक प्रोटोटाइप दिखाने के कुछ दिनों बाद ही ईक्यूएस के लिए एक और टीज़र जारी करने का समय मिल गया है। नई छवि कुछ हद तक खुलासा करती है क्योंकि इसमें लक्जरी इलेक्ट्रिक सेडान को दर्शाया गया है जिसमें कोई भी छलावा नहीं है। यह कहा जा रहा है, उच्च कोण हमें उचित रूप से देखने की अनुमति नहीं देता है एस-क्लास के इलेक्ट्रिक समकक्ष, लेकिन हमें कुछ नए विवरण देखने को मिलते हैं।

उदाहरण के लिए, हेडलाइट्स एक एलईडी लाइट बार के माध्यम से बीच में मिलेंगी जो भ्रम देता है कि रोशनी बिना किसी रुकावट के बाएं से दाएं जाती है। यह एक समान स्टाइलिंग विकल्प है जो कई वाहन निर्माता रियर एंड डिज़ाइन के लिए ले रहे हैं और अब इसे फ्रंट पर भी ले जाया गया है। हमने पहले से ही पूर्ण-चौड़ाई वाली रोशनी देखी है, जिसमें नए वोक्सवैगन गोल्फ और मर्सिडीज के अपने EQC शामिल हैं।

2022 का विलय eqs टीज़र 1700x956 1 830x467

हुड के नीचे कोई दहन इंजन नहीं होने के कारण, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि ईक्यूएस एक पारंपरिक फ्रंट ग्रिल के बिना आएगा। इसके बजाय, यह तीन-बिंदु वाले स्टार के सामने और केंद्र के साथ एक हेक्सागोनल पैनल प्राप्त कर रहा है। नीचे, सामने के बम्पर में कार के कुछ आंतरिक हिस्से को ठंडा करने और पारंपरिक रूप से संचालित एस-क्लास के साथ एक दृश्य संबंध बनाने के लिए हवा के इरादे हैं।

पिछले साल पेश किए गए विजन ईक्यूएस कॉन्सेप्ट के विपरीत, सड़क पर चलने वाली ईक्यूएस में कैमरों के बजाय पारंपरिक साइड मिरर होंगे। हालाँकि, हमें बहुत आश्चर्य नहीं होगा अगर इलेक्ट्रिक लक्सोबार्ज को उन बाजारों में कैमरों के साथ बेचा जाएगा जहां कानून इसे अनुमति देता है, खासकर जब से अन्य ईवी पहले से ही उनके पास हैं, जैसे ऑडी ई-ट्रॉन और होंडा ई।

मर्सिडीज द्वारा जारी की गई टीज़र छवि कार के वैकल्पिक एयर फ़िल्टरिंग सिस्टम के बारे में एक नई प्रेस रिलीज़ के साथ आती है। 2022 ईक्यूएस हुड के नीचे तैनात एक अत्यधिक कुशल निलंबित पार्टिकुलेट फ़िल्टर (HEPA) से लाभान्वित होगा जहां आप एक पारंपरिक कार पर एक दहन इंजन पाएंगे। इसमें 10 लीटर की मात्रा और “इंटीरियर में हवा की गुणवत्ता का उच्चतम” सुनिश्चित करने के लिए चार ए 4 पृष्ठों का आकार है।

तथ्य की बात के रूप में, मर्सिडीज ने कहा कि केबिन की हवा की गुणवत्ता लगभग सभी ठीक धूल, नाइट्रोजन ऑक्साइड, सल्फर डाइऑक्साइड, और अप्रिय गंध से छुटकारा पाकर सफाई और संचालन कमरे में तुलना करने के लिए होगी। यह सामान्य रूप से होने के लिए एक महान विशेषता है, लेकिन विशेष रूप से अब जब COVID-19 महामारी ने हमें सामान्य से अधिक चिंतित कर दिया है।

मर्सिडीज ने दोहराया कि ईक्यूएस 700 से अधिक किलोमीटर (435 मील) के बीच जाएगा, जो अधिक यथार्थवादी डब्ल्यूएलटीपी चक्र के आधार पर होगा। हम यह भी पता लगाते हैं कि कंपनी के प्रमुख ईवी नवीनतम MBUX इंफोटेनमेंट सिस्टम से “अपने सबसे सुंदर रूप में” लाभान्वित होंगे, इसलिए यह हाल ही में लॉन्च किए गए एस-क्लास से भी बेहतर हो सकता है।

2022 तक आओ, एक ईक्यूएस एसयूवी का पालन करेंगे और संयुक्त राज्य अमेरिका में टस्कलकोसा कारखाने में मॉडल को इकट्ठा करने की योजना है, जहां पहले से ही एक नया बैटरी प्लांट बनाया गया है। जर्मनी में अगले साल से नियमित ईक्यूएस सेडान का उत्पादन नई फैक्ट्री 56 की सुविधा के साथ-साथ एस-क्लास में किया जाएगा। बीएमडब्ल्यू भी पूरी तरह से इलेक्ट्रिक हाई-एंड लिमोसिन – i7 पर काम कर रहा है – जिसका अनावरण 2022 में किया जाएगा।

[Source: EVGLOBE]

Source link

Leave a Reply